sidhu moosewala mom pregnant: सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां है प्रेग्नेंट, बनने वाली हैं मां

21
0
sidhu moosewala mom pregnant

sidhu moosewala पंजाब के मशहूर सिंगर थे. जिनके गाने अभी भी युवाओं के जुबान पर रहते हैं. युवा उनके गाने को लगाकर झूमते हैं. वर्ष 2022 में उनकी हत्या कर दी गई थी. ऐसा बताया जाता है कि सिंगर सिद्धू मूसेवाला पर उनके गांव में ही कुछ लोगों ने हमला कर उनकी हत्या कर दी. यह उनके परिवार के लिए काफी दुखद खबर थी. और इससे उभरने में उन्हें काफी समय लगा. लेकिन हाल ही में एक खबर ऐसी आ रही है. जिससे उनके परिवार को दोबारा मुस्कुराने की वजह मिली है. जी हां खबर ही ऐसी है कि मुस्कुराने की वजह तो बनती है. असल में उनकी मां प्रेग्नेंट हैं. और ऐसा बताया जा रहा है कि वह जल्द ही एक बच्चों को जन्म देने वाली हैं.

कौन थे Sidhu moosewala?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सिद्धू मूसेवाला पंजाब के मशहूर सिंगर थे. आपने भले ही इनका नाम नहीं सुना हो. लेकिन उनके गाने जरूर सुने होंगे. उनके गाने को पसंद करने वालों की लंबी लिस्ट है. ये अभी भी युवाओं में काफी लोकप्रिय हैं. इनकी 2022 में हत्या कर दी गई थी. इनका असली नाम शुभदीप सिंह सिद्ध था. लोग इन्हें प्यार से सिद्धू मूसेवाला कहते थे. सिद्धू मूसेवाला अपने अभिभावकों की इकलौती संतान थे.

किसने किया sidhu moosewala mother pregnancy की ख़बर को कन्फर्म

जमाना थोड़ा टेढा है. यहां कब क्या वायरल हो जाए कहना मुश्किल है. किस खबर में कितनी सच्चाई है इसको लेकर संदेह रहता है. लेकिन इस बात में कोई संदेह नहीं रखिए कि सिद्धू मूसेवाला की मां प्रेग्नेंट हैं. और जल्द ही एक बच्चे को जन्म देने वाली हैं. यह खबर बिल्कुल पक्की है और इस खबर को पक्का किया है सिंगर सिद्धू मूसेवाला के ताऊ चमकौर सिंह सिद्धू जी ने. उन्होंने इस बात को कंफर्म किया है. इस खबर को कंफर्म किया है कि जी हां सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर प्रेग्नेंट है.

और संभवत बहुत जल्द ही एक बच्चे को जन्म देने वाली है. इस तरह इस बात पर तो मोहर लग गई कि सिंगर और रैपर, युवाओं में काफी लोकप्रिय रहे सिद्धू मूसेवाला के घर नन्हे मेहमान आ रहे हैं. इस खबर के साथ जहां उनके घर में भी मुस्कुराहट एक बार फिर से आई है. वही सिद्धू मूसेवाला के फैंस भी इस खबर को लेकर काफी उत्साहित हैं.

Sidhu Moosewala mother pregnancy को लेकर क्या कहा उनके ताऊ ने

सिद्धू मूसेवाला की मां की प्रेगनेंसी की खबर पर सिद्धू मूसेवाला के ताऊ ने काफी उत्साहित होते हुए कहा कि हर कोई यही चाह रहा है. और ईश्वर से प्रार्थना कर रहा है कि बालकौर सिंह सिद्धू ( sidhu moose wala father ) के घर फिर से खुशियां दस्तक दे. उनके घर फिर से खिल-खिलाहट आए. इसके साथ ही उन्होंने भगवान का शुक्रिया भी अदा किया. और कहा कि वे भगवान के शुक्रगुजार हैं कि उनके परिवार में एक बार फिर से खुशियां आने वाली है.

sidhu moosewala mom pregnant

Sidhu moose wala siblings

बात अगर सिद्धू मूसे वाला के सिबलिंग्स (sidhu moosewala brother या sister) की की जाए तो आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला अपने अभिभावकों की इकलौती संतान थे. इसलिए उनके कोई भाई-बहन नहीं थे. उनकी माँ एक बार फिर से प्रेग्नेंट हुई है. और जल्द ही एक बच्चे को जन्म देने वाली है.

sidhu moose wala mother age

यह खबर जैसे ही वायरल हुई कि सिद्धू मूसे वाला की मां प्रेग्नेंट है. और एक बार फिर बच्चे को जन्म देने वाली हैं. तो सभी इस बात को जानने को लेकर उत्सुक हो गए हैं कि आखिर उनकी मां की उम्र क्या है. तो आपको बता दे कि सिद्धू मूसेवाला की मां की उम्र 58 वर्ष है. उनकी मां का नाम चरण कौर है.

sidhu moose wala father age

सिद्धू मूसे वाला की हत्या के बाद उनके पिता काफी टूट चुके थे. सिद्धू मूसेवाला के परिवार की खुशियां छीन चुकी थी. लेकिन एक बार फिर से उनके परिवार में खुशियों ने दस्तक दी है. क्योंकि सिद्धू मूसेवाला की मां प्रेग्नेंट हैं. सभी इस बात को जानने को लेकर उत्सुक है कि आखिर उनके पिता बाल कौर सिंह की उम्र कितनी है तो आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला के पिता की उम्र अभी 60 वर्ष है.

sidhu moose wala mother pregnancy इस महीने देगी बच्चे को जन्म

जैसा की खबरों में बताया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला की मां प्रेग्नेंट है. जो खबर बिल्कुल पक्की और सच्ची है. और जहां तक बात बच्चों के जन्म की है तो ऐसा कहा जा रहा है कि संभवतः सिद्धू मूसेवाला की मां मार्च के महीने में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती है. वही सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता सुरक्षा के कारणों का हवाला देकर प्रेगनेंसी से संबंधित किसी भी बात को करने से मना कर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *