Vikrant Massey Old Tweet से हुवा बवाल, Kangna Ranaut ने चप्पल उठाई! जानिए पूरा मामला

24
0
Vikrant Massey 2018 Tweet

Vikrant Massey 2018 Tweet: 12th फेल फेम अभिनेता विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) को तो आप जानते ही होंगे. उनकी फिल्म ट्वेल्थ फैल (12th fail) ने खूब सारी सुर्खियां बटोरी थी. और विक्रांत बहुत सराहे गए थे. विक्रांत एक बार फिर चर्चा में हैं. लेकिन इस बार चर्चा का विषय उनकी फिल्म नहीं उनका विवादित ट्वीट है. जो उन्होंने भगवान श्री राम और माता सीता को लेकर की थी.

इसके बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी है. तो आईए जानते हैं कि क्या है मामला. आखिर विक्रांत ने ऐसा विवादित क्या पोस्ट किया था कि उन्हें माफी तक मांगनी पड़ी.

Vikrant Massey 2018 Tweet में भगवान राम और माता सीता का अपमान

अभिनेता विक्रांत मैसी का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है. जो उन्होंने 2018 में किया था. उस ट्वीट में भगवान श्री राम और माता सीता को संवाद करते हुए दिखाया गया है. जप अशोभनीय है. ट्वीट के कैप्शन में उन्होंने हिंदू धर्म में आस्था रखने वाले लोगों, श्री राम भक्तों और राष्ट्रवादी लोगों को अपमानित करते हुए नीचा दिखाया था.

Vikrant Massey Old Tweet में क्या लिखा था

विक्रांत मैसी का यह ट्वीट 2018 का है. आपको याद हो कि कठुआ कांड बहुत दर्दनाक घटना थी. इसके बाद प्रतिक्रिया के तौर पर उन्होंने इस ट्वीट को शेयर किया था. इस ट्वीट में एक कार्टून भी शेयर किया था. जिसमें भगवान श्री राम और मां सीता आपस में बातचीत कर रही होते हैं. माता सीता के हाथ में अखबार होता है. जिसकी हैडलाइन में लिखा होता है – मंदिर में बच्ची का रेप हुआ, भाजपा विधायक ने बच्ची का रेप किया, योगी ने रेप आरोपित को संरक्षण दिया. इसके बाद माता सीता को यह कहते हुए दिखाया गया है कि मैं बहुत खुश हूं कि मेरा किडनैप रावण ने किया था, तुम्हारे भक्तों ने नहीं.

Vikrant Massey 2018 Old Tweet
Vikrant Massey 2018 Old Tweet

फैन का उबला गुस्सा

इस ट्वीट के वायरल होने के बाद उनके फैंस उनसे सवाल कर रहे हैं कि क्या श्री राम भक्त बलात्कारी होते हैं. उन्होंने क्या सोचकर कटुआ कांड को लेकर बनाए गए उस कार्टून को शेयर किया जिसमें श्री राम भक्तों को बलात्कारी दिखाने का प्रयास किया गया था. उनके फैंस का गुस्सा इस बात को लेकर भी है कि उन्होंने क्या सोचकर अपने ट्वीट के कैप्शन में लिखा था कि अधपके आलू और अधपके राष्ट्रवादी आपके पेट में दर्द का कारण बन सकते हैं.

यह पोस्ट भी पढ़े: Bhumi Vikas Bank ko pahle kis nam se jana jaga tha | भूमि विकास बैंक को पहले किस नाम से जाना जाता था

विक्रांत ने माँगी माफी

हालांकि ट्वीट के वायरल होने के बाद विक्रांत ने माफी मांग ली है. और उसके साथ ही एक लंबा नोट भी लिखा है. उन्होंने उस नोट में लिखा है कि 2018 के ट्वीट के संदर्भ में कुछ शब्द : मेरा इरादा हिंदू समुदाय को चोट पहुंचाने, बदनाम करने या अपमान करने का कभी नहीं था. वह बात अखबार का कार्टून शेयर किए बिना भी कहीं जा सकती थी. मैं अत्यंत विनम्रता से उन सभी लोगों से माफी मांगना चाहता हूं जो इससे आहत है. आप सभी जानते हैं कि मैं सभी धर्म एवं आस्था को सर्वोच्च सम्मान देता हूं.

इसके साथ ही विक्रांत ने लिखा कि समय के साथ हम सभी बड़े होते हैं. और अपनी गलतियों पर विचार करते हैं. वह मेरी गलती थी.

Vikrant Massey 2018 Tweet
Vikrant Massey 2018 Tweet

विक्रांत को कंगना ने क्यों कहा था कॉकरोच

वैसे विक्रांत मैसी का यह इकलौता ट्वीट नहीं है. जो वायरल हो रहा है. उनका एक इंस्टाग्राम कमेंट (vikrant massey comment on yami gautam) भी काफी वायरल हो रहा है. जो उन्होंने यामी गौतम के पोस्ट पर की थी. अभिनेत्री यामी गौतम ने दुल्हन वाली लाल साड़ी में अपनी तस्वीर को पोस्ट की थी. जिस पर विक्रांत ने उसकी तुलना राधे मां से कर दी थी. जिस पर कंगना ने रिप्लाई देते हुए कहा था यह कॉकरोच कहां से आया लाओ मेरी चप्पल.

vikrant massey comment on yami gautam
Vikrant Massey Comment on Yami Gautam

एक ही परिवार में अलग अलग धर्म के सदस्य

हालांकि आपको बता दे कि 12th फेल एक्टर विक्रांत मैसी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया था. उस में उन्होंने बताया था कि उनके भाई ने 17 साल की उम्र में ही इस्लाम धर्म कबूल कर लिया था. यानी उनके भाई मुस्लिम है. उनके भाई का नाम मोईन है (vikrant massey brother moeen hai) वहीं उनकी माँ सिख, पिता ईसाई और पत्नी हिंदू है. इस तरह देखा जाए तो विक्रांत के एक ही परिवार में अलग-अलग धर्म के सदस्य हैं. Vikrant massey religion से हिन्दू हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *