laapataa ladies full movie download 1080p, 720p, 480p : रिलीज होते ही हुई लीक

16
0
laapataa ladies full movie download 1080p, 720p, 480p

आमिर खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाती हैं. लेकिन इस बार उनके प्रोडक्शन में बनी फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है. वह भी रिलीज होने के साथ ही. आमिर खान की प्रोडक्शन कंपनी में बनी फिल्म लापता लेडीज जो एक मार्च को रिलीज हुई थी. रिलीज होने के साथ ही ऐसी खबर आ रही है कि एचडी क्वालिटी में लीक हो गई है (laapataa ladies full movie download).

यह फिल्म की पूरी टीम, प्रोडक्शन हाउस और फिल्म के स्टारों के लिए एक बुरी खबर है.

laapataa ladies full movie download HD क्वालिटी में हुई लीक

एक तरफ जहां फिल्म के क्रिटिक्स के द्वारा मिली तारीफ की वजह से फिल्म की कमाई में उछाल की संभावना व्यक्त की जा रही थी. वही लीक (laapataa ladies full movie download) की वजह से एक बड़ा झटका लगा है. इस तरह से यह गलत तरीके से ऑनलाइन उपलब्ध है. जिसे आम व्यक्ति भी गूगल पर laapataa ladies full movie download सर्च कर Hd क्वालिटी में डाउनलोड कर सकता है.

laapataa ladies full movie download 1080p, 720p, 480p

यह पोस्ट भी पढ़े: Article 370 कब और किस OTT पर होगी रिलीज (when will article 370 release on ott)

laapataa ladies full movie download को बढ़ावा न दें, पायरेसी को न कहें

laapataa ladies जैसी फिल्मों का यूँ इंटरनेट पर उपलब्ध होना, इंटरनेट का बुरा पहलू है. इस तरह की चीजों को ना कहे और यह कोशिश करें कि किसी की मेहनत का, उन्हें मेहनताना मिलना चाहिए. किसी की कला का हम सम्मान करें और किसी की लागत के लिए हम अनैतिक रूप से नुकसान ना करें. चाहे वह अप्रत्यक्ष रूप में ही क्यों ना हो. इसलिए जितना हो सके इस पायरेसी को ना कहें. क्योंकि यह समय का पहिया घूमता जरूर है. अगर हम आज किसी को शिकार बना रहे हैं. तो कल हम भी शिकार बन सकते हैं.

साथ ही आपको बता दें कि इस तरह laapataa ladies full movie download कर फ़िल्म देखना कानूनी रूप से भी गलत है. और एक तरह से नॉन बेलेबल ऑफेंस है. इस तरह की चीजों को बढ़ावा देकर हम अपने लिए खतरा मोल ले सकते हैं. इसलिए इस तरह के किसी भी लिंक या फिल्म को शेयर नहीं करते हुए पायरेसी को रोकने में अपनी भूमिका अदा करें.

laapataa ladies on ott

अगर आप laapataa ladies full movie download की खबरों के बीच इसके OTT प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए सर्च कर रहे हैं. तो आपको बता दें कि फिलहाल इसे किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं किया गया है. इसे देखने के लिए आपको सिनेमाघर ही जाना होगा. वहीं जहां तक बात ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की है तो इसको लेकर इसके मेकर्स ने अभी तक ऐसी कोई बात नहीं कही है. जिससे जिससे संबंधित कोई अंदाजा लगाया जा सके.

लेकिन इस तरह की उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म JIO CINEMA पर आ सकती है. क्योंकि इस फिल्म के स्ट्रीमिंग पार्टनर जिओ सिनेमा है. तो ऐसा उम्मीद किया जा रहा है कि थिएटर के बाद ऑडियंस के डिमांड को देखते हुए इसे जिओ सिनेमा पर रिलीज किया जा सकता है.

laapataa ladies on ott
laapataa ladies on ott

laapataa ladies review

लापता ladies full movie download की चर्चा के बीच अगर laapataa ladies के रिव्यू की बात करें तो आईडीएमबी पर इसकी 8.4 की रेटिंग है. जो अपने आप में यह बताता है कि यह बहुत अच्छी रेटिंग है.

यह फिल्म आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी है. और इस फिल्म का निर्देशन आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव ने किया है. यह दूसरी फिल्म है जो उनके निर्देशन में बनी है.

laapataa ladies review
laapataa ladies review

laapataa ladies full movie download की क्या है कहानी

बात अगर इस फिल्म के कहानी की की जाए तो कहानी ऐसी दो महिलाओं के बारे में है जो आपस में एक्सचेंज हो जाती है. यानी एक दूसरे का जगह ले लेती है. यानी कहानी कुछ ऐसी है कि इस फिल्म का एक किरदार जिसका नाम दीपक है वह जिस दुल्हन से शादी करता है. गलती से उसे छोड़ किसी और दुल्हन को घर ले आता है. इसके बाद की कहानी शुरू होती है. जब वह अपनी असली पत्नी को ढूंढने निकलता है. इस फिल्म में अगर स्टार की बात की जाए. तो सबसे बड़े स्टार रवि किशन है. जो कि पुलिस के किरदार में है. और वह असली दुल्हन को ढूंढने में सहायता करते हुए दिखाई देते हैं.

laapataa ladies full movie download

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *